खबरें ब्रेकिंग न्यूज राज्य हरियाणा

नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगे 4 लाख 10 हजार रुपए, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

rewari crime news

The Chopal , Haryana 

Rewari Crime News : रेवाड़ी की मॉडल टाउन की रहने वाली एक युवती को फेसबुक के द्वारा पहले बहन बनाकर प्यार दिया और फिर उसी को नौकरी दिलाने के नाम पर 4.10 लाख रुपए ठग लिए.  युवती को न नौकरी मिली और न ही वापस पैसे आए . युवती के पिता की शिकायत पर मॉडल टाउन थाने की पुलिस ने भिवानी के लोहारू निवासी पवन उर्फ विक्की के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है.

rewari crime news

इसी वर्ष  जनवरी में मॉडल टाउन में रहने वाली नैनसी को आरोपी पवन उर्फ विक्की ने फेसबुक पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी .  उसके बाद उसने नैनसी को अपनी बहन बना लिया.  कुछ दिन बाद ही उसे सरकारी विभाग में अस्थाई नौकरी दिलाने का बहाने  रेवाड़ी सचिवालय के पास बुला लिया.  आरोपी ने खुद को हाईप्रोफाइल बताते हुए अपने मामा को केंद्र सरकार में हाई कमांड ऑडिट ऑफिसर बताया था.  साथ ही उन्हीं के जरिए नौकरी दिलाने की बात की थी.

नैनसी ने उसकी बातों में आकर उसे अपने पिता रमेश कटारिया से मिलवा दिया.  रमेश कटारिया भी उसकी बातों में आ गए और फिर आरोपी पवन ने स्थाई सरकारी नौकरी दिलाने की एवेज में 8 लाख रुपए मांगे.  रमेश कटारिया और उनकी बेटी आरोपी की बातों में आ गए और फरवरी माह में दो बार उसे 2-2 लाख व एक बार 10 हजार रुपए दे दिए, लेकिन उसने नौकरी नहीं लगवाई.

बताया जा रहा है कि पहले वह टरकता रहा और फिर उनका फोन तक उठाना बंद कर दिया.  बीते दिन रमेश कटारिया ने एसपी को शिकायत दी.  एसपी के आदेश पर माडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है.

हरियाणा में पंचायत चुनावों का करना होगा लंबा इंतजार, जानें सरकार ने हाईकोर्ट में क्या कहा

Related posts

रोज एक-एक करके गायब हो रहें थे गली के कुत्ते, फिर समझ आया चौकीदार को पसंद है यह काम

rampalbirara

Animal Care : गर्मी के मौसम में पशुओं को लू लगने का कैसे करें बचाव, जानिए

rampalbirara

केंद्रीय कैबिनेट में शामिल नहीं सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल, लिस्ट में नहीं नाम

rampalbirara

Leave a Comment